UP Police Constable Result 2024 Date: खुशखबरी! लो आ गई यूपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट डेट, सीएम योगी ने दिए निर्देश



UP Police Constable Result 2024 Date: खुशखबरी! आ गई यूपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट डेट, सीएम योगी ने दिए निर्देश



UP Police Constable Result 2024 Sarkari Result: यूपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट का इंतजार कर रहे प्रदेश के लाखों अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। जल्द ही UP Sipahi Bharti 2024 Result जारी होने जा रहा है। यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा 2024 की रिजल्ट डेट आ चुकी है। जी हां, सीएम योगी ने स्वयं परिणाम घोषित करने के दिशा निर्देश दिए हैं। 

जानिए यूपी पुलिस कांस्टेबल का रिजल्ट कब आयेगा?







UP Police Constable Result Date 2024: 

हम आपको बता दें यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 परीक्षा के रिजल्ट से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती 2024 के नतीजे जल्द ही हम सबके सामने आने वाले हैं। जी हां, हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एंव पदोन्नति बोर्ड (UPPRBP) के अधिकारियों के एक साथ बैठक की है और UPP Constable 2024 Result इस महीने के 10 से 18अक्तटूबर तक जारी करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ाने के लिए भी कहा है।




How to Check UP Police Constable Result 2024 Online: कैसे देखें

यूपी पुलिस रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी नीचे बताए चरणों की मदद से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

सबसे पहले यूपी पुलिस बोर्ड (UPPBPB) की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाना है।

अब होमपेज पर यूपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2024 के लिंक पर क्लिक करें।

अपना रोलनंबर/रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड आदि की डिटेल्स भरें।

आपके सब्मिट करते ही आपके सामने रिलज्ट की पीडीएफ ओपन हो जाएगी।

अब आप इसमें नाम सर्च करें और भविष्य के लिए प्रिंट आउट निकालकर रख लें।




UP Police Physical 2024: कब होगा?।।

हम आपको बता दें कि यूपी पुलिस सरकारी नौकरी के लिए फरवरी में परीक्षा रद्द होने के बाद दोबारा 23,24,25,30 और 31 अगस्त को दो पालियों में आयोजित की गई थी। जिसमें लाखों की संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए थे। वहीं दूसरी तरफ परीक्षा के दस दिन बाद UP Police Constable Answer Key 2024 बोर्ड द्वारा जारी की गई थीं। UPPBPB आंसर-की पर बोर्ड ने अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आपत्तियां भी ले ली हैं। वहीं अब नए निर्देश के बाद इन आपत्तियों का निपटारा करने के बाद भर्ती बोर्ड जल्द ही नतीजे घोषित करेगा। रिजल्ट के बाद अभ्यर्थियों को भर्ती के दूसरी चरण यानी फिजिकल के लिए बुलाया जाएगा।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ